Arrest of Betting couple -विश्व कप फाइनल मैच पर सट्टा लगवाने वाली महिला पति संग गिरफ्तार

WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

गाजियाबाद, भारत और आस्ट्रेलिया के बीच रविवार को खेले गए विश्व कप क्रिकेट के फाइनल मैच में सट्टा लगवाने वाली महिला और उसके पति को नंदग्राम पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से लैपटॉप, चार मोबाइल फोन और पांच सिम बरामद की गई हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी दंपति ने विश्व कप के फाइनल मैच को लेकर विशेष तैयारियां की थीं। उन्होंने सट्टे की रकम ट्रांसफर कराने के लिए कई लोगों के बैंक खाते खुलवाए थे।

ACP Shri Ravi Kumar Ji have addressed media on the arrest of a couple who were running a betting syndicate from their rented Nandgram flat. The couple was found involved in betting on world cup matches and illegal transactions in suspectful accounts that they specially opened to transfer winning amount. Police have seized all the available evidences on spot.

एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को भारत-आस्ट्रेलिया के बीच खेले गए विश्व कप क्रिकेट फाइनल मैच के दौरान राजनगर एक्सटेंशन स्थित विंडसर पैराडाइज सोसाइटी के फ्लैट में सट्टे की सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने फ्लैट पर छापेमारी की। जहां से सौरभ जैन और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। सौरभ जैन मूलरूप से छोटा बाजार शाहदरा दिल्ली का निवासी है। पुलिस का कहना है कि सट्टे का धंधा करने के लिए आरोपियों ने उक्त सोसाइटी में फ्लैट किराए पर लिया था।

एसीपी नंदग्राम की मानें तो सौरभ जैन दिल्ली में अपना कारोबार करता था। कारोबार में नुकसान होने के चलते उसकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई थी। जिसके बाद पति-पत्नी ने विश्व कप क्रिकेट के मैचों पर सट्टा लगवाने का धंधा शुरू कर लिया। इसके लिए आरोपी शाहदरा से राजनगर एक्सटेंशन स्थित किराए के फ्लैट में आकर रहने लगे।

पुलिस का कहना है कि आरोपियों से की गई पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी महिला सट्टे के धंधे में अहम भूमिका निभाती थी। उसने ग्राहकों की विभिन्न नामों से आईडी बनाई थी और सट्टे की रकम ट्रांसफर कराने के लिए बैंक खाते खुलवाए थे। शुरुआती जांच में पुलिस को आठ ग्राहकों की आईडी और बैंक खाते मिले हैं। जिनमें 10 लाख रुपए का ट्रांजेक्शन होने की बात पुष्ट हुई है। आरोपियों ने बताया कि वह बीते अक्तूबर माह से ही इस धंधे को कर रहे थे। इसमें उन्हें मोटा मुनाफा हो रहा था। एसीपी का कहना है कि आरोपियों के पूरे नेटवर्क को खंगाला रहा है।

Share Reality:
WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

One thought on “Arrest of Betting couple -विश्व कप फाइनल मैच पर सट्टा लगवाने वाली महिला पति संग गिरफ्तार

  1. A motivating discussion is definitely worth comment. I do think that you need to write more on this subject matter, it might not be a taboo matter but generally people do not discuss such issues.
    To the next! Cheers!!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *