Bihariwood -हंगामा ओटीटी पर 28 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म दिलों में उफान

WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

फिल्म के जरिये ये सवाल करते हैं कि क्या महिलाएं अपनी शारीरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मौजूदा कानूनी तंत्र पर भरोसा कर सकती हैं। A thought provoking film “Dilon mein Uphaan” on current judiciary system, police and Govt. on crime against women by filmmakers Metafabex Industries Ltd. starrer Aneesh Vikramaditya, Neeta Mohindra and Kavya Shukla is all set to be released on 28 November 2023.

पटना, अनीश विक्रमादित्य, नीता मोहिंद्र और काव्या शुक्ला स्टारर फिल्म दिलों में उफान 28 नवंबर को हंगामा ओटीटी पर रिलीज होगी। फिल्म दिलों में उफान महिलाओं के खिलाफ हो रही हिंसा पर आधारित है और यह समाज को इससे बचने का संदेश देती है। इस फिल्म में नीता मोहिंद्र, अनीश विक्रमादित्य, काव्या शुक्ला, दीक्षा अस्थाना, आशुतोष सिन्हा, धरम शर्मा ने अहम भूमिका निभायी है।लेखक निर्देशक सुखविंदर सिंह हैं और निर्माता रचना कुमारी हैं।

मेटाफाबेक्स इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत फिल्म दिलों में उफान में काम कर रहे अनीश विक्रमादित्य ने फिल्म के बारे में बताया कि पूर्व नृत्यांगना सन्नो और उसकी मंडली के सदस्य एक छोटे शहर में रहते हैं। सन्नो की विकलांग बेटी, सिम्मी के साथ चौंकाने वाले घटनाए होती है। उसके बाद शुरू होती है न्याय की जद्दोजहद।

इस फिल्म में न्याय प्रणाली की स्थिलता और भ्रष्टाचार की भी पोल खुलती है। फिल्म के जरिये ये सवाल करते हैं कि क्या महिलाएं अपनी शारीरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मौजूदा कानूनी तंत्र पर भरोसा कर सकती हैं। अनीश विक्रमादित्य ने अपनी फिल्म दिलों में उफान को देवानंद के नाम समर्पित कर रहे हैं क्योंकि यह साल देवानंद की 100वां जयंती है।

वहीं, धोनी अनटोल्ड स्टोरी में सुशांत सिंह राजपूत की मां के किरदार में नज़र आई नीता मोहिंद्र ने कहा कि यह फिल्म देश और समाज की सच्चाई है। फिल्म कहानी कई सारे सवाल लेकर आई है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म महिलाओं पर होने वाले अत्याचार की सशक्त अभिव्यक्ति है। इसमें हम सब ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया है और अब यह दर्शकों के सामने आने वाला है। मुझे बिहार के दर्शकों से पूरी उम्मीद है कि उन्हें हमारी फिल्म पसंद आएगी।

Share Reality:
WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *