Delhi News -रेलवे पुल की सड़क बनवाने के काम शुरू होने से खुश हुए लोग : गौतम गंभीर

WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

नई दिल्ली, रेलवे के पुराने लोहे वाले पुल की जर्जर हाल हुई सड़क के निर्माण कार्य की शुरुआत हो चुकी है। जिसके चलते स्थानीय निवासी बेहद खुश है। यह कहना है पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर का। बातचीत के दौरान गौतम गंभीर / Gautam Gambhir ने बताया यमुनापार Trans Yamuna के लोगो की यह गंभीर समस्या थी जिसे उन्होंने रेलवे बोर्ड Railway Board के सम्मुख रखा था और उन्होंने रेलवे के साथ-साथ तमाम संबंधित अधिकारियों के साथ लोहे वाले पुल का दौरा भी किया था।

गौतम गंभीर ने ना केवल सडक निर्माण बल्कि पुल की मरम्मत तथा लाईट व्यवस्था सुचारू करने के निर्देश तमाम अधिकारियों को दिए थे। गौतम गंभीर ने बताया मामला टिपिकल इसलिए था सभी विभाग इसे एक दूसरे की जिम्मेदारी बता अपना पल्ला झाड़ लेते थे लेकिन उन्होंने मंत्रालय के साथ साथ दिल्ली के उपराज्यपाल से भी इस बाबत चर्चा कर इस समस्या का समाधान कराया। गौतम गंभीर कहते है इस पुल से रोजाना लाखों लोग गुजरते हैं।

केवल दिल्ली ही नहीं अपितु यू.पी.के लोग भी बड़ी संख्या में इस पुल का इस्तेमाल करते है अब सभी लोगो का सफर आसान और सुविधाजनक होगा। उल्लेखनीय है अंग्रेज हकुमत के दौरान करीब डेढ़ सौ साल पहले इस पुल का निर्माण हुआ था लेकिन देखरेख के आभाव में इस पुल की हालत जर्जर हो चुकी थी खासतौर से इसकी सडकें बेहद खराब हालत में पहुंच चुकी थी। लेकिन अब सांसद गौतम के प्रयास से इसकी हालत सुधरने की ओर अग्रसर है। पूर्वी दिल्ली के अनेक लोग आज इस बाबत सांसद गौतम गंभीर से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे और उन्होंने गौतम गंभीर का आभार व्यक्त किया।

Share Reality:
WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *