Krrish 4 -ऋतिक रोशन को पसंद आ गई कृष 4 की स्क्रिप्ट, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

पिछले लंबे समय से दर्शक ऋतिक रोशन Hritik Roshan की सुपरहीरो फ्रैंचाइजी Superhero Franchise Krrish कृष की अगली यानी चौथी किस्त का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो पाई है।

अब एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुन कृष 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शक झूम उठेंगे। ताजा जानकारी के अनुसार, आखिरकार ऋ तिक को कृष 4 की स्क्रिप्ट पसंद आ गई है, जिसे अभिनेता के पिता और फिल्म के निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन ने लिखा है।

ऋतिक अगले साल फरवरी के अंत या मार्च की शुरुआत में कृष 4 की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। पिता राकेश द्वारा लिखित इस फिल्म की कहानी ऋतिक को पसंद आ गई है। एक सूत्र ने बताया, ऋतिक ने फाइटर की शूटिंग खत्म कर ली है और अब उनका पूरा ध्यान कृष 4 पर है। इन दिनों वह जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं।

ऋतिक जल्द ही कृष 4 के लिए अपने टेस्ट लुक से गुजरेंगे। कृष फ्रैंचाइजी का पहला भाग कोई मिल गया 2003 में आया था, जिसमें ऋतिक और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद 2006 में कृष आई, जिसमें ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी बनी।

दोनों 2013 में आई कृष 3 में भी थे।काम के मोर्चे पर बात करें तो आने वाले दिनों में ऋतिक फाइटर में नजर आएंगे। इसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका हैं। इसके अलावा वह वॉर 2 का हिस्सा हैं।

Share Reality:
WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *