Noida Crime -नोएडा में बदमाशों ने कार का शीशा तोड़कर लाखों रुपये के आभूषण लूटे

WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

नोएडा (उप्र), नोएडा के सोरखा गांव में बदमाशों ने एक व्यक्ति की कार का शीशा तोड़कर उसमें लाखों रुपये कीमत के चांदी के आभूषण और अन्य सामान लूट लिया और पीड़ित द्वारा विरोध करने पर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायी।

पुलिस उपायुक्त (प्रथम जोन) हरिश चंदर SSP Noida Shri Harish Chandra Ji ने बताया कि सोरखा गांव निवासी अमित वर्मा ने सोमवार रात को थाने में शिकायत दर्ज करायी कि वह अपनी कार से सोरखा गांव के पास पहुंचा। वहां पर उसने एक होटल पर खाना खाने के लिए कार रोकी। इसी बीच दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर चार बदमाश वहां पर आए। दो बदमाशों ने हथियार के बल पर उसे रोक लिया तथा दो बदमाशों ने उसकी कार का शीशा तोड़कर अंदर रखा बैग लूट लिया।

उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार बैग में वर्मा का लैपटॉप तथा करीब दो किलोग्राम वजन के चांदी के जेवरात रखे थे। उन्होंने बताया कि पीड़ित का कहना है कि जब उसने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके ऊपर जान से मारने की नीयत से गोली चलाई लेकिन गोली उसे लगी नहीं। उन्होंने बताया कि पीड़ित एक कंपनी में काम करता है और उसके पिता की आभूषण की दुकान है।

डीसीपी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पीड़ित ने एक व्यक्ति पर घटना को अंजाम देने का शक जाहिर किया है। उस आधार पर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Share Reality:
WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *