Telugu Cinema -सुपरस्टार महेश बाबू की तेलुगु फिल्म गुंटूर करम का प्रोमो ‘ओह माई बेबी’ जारी

WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

Telugu movie Super Star Mahesh Babu alongside onscreen lady love shrileela’s awaited movie project ‘Guntur Karam’ is all set to hit the screens on 12 January 2024. The movie is already creating curiosity among fans globally. As committed by producers the movie will be a blockbuster and shall set levels for new age cinema.

सुपरस्टार महेश बाबू का बहुप्रतीक्षित सिनेमाई उद्यम, गुंटूर करम, 12 जनवरी, 2024 को व्यापक रिलीज के लिए तैयार है, एक बार फिर हलचल पैदा कर रहा है क्योंकि यह मनोरंजन समाचारों में केंद्र स्तर पर है। त्रिविक्रम श्रीनिवास की निर्देशकीय क्षमता इस आगामी तेलुगु ब्लॉकबस्टर में प्रत्याशा की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है।

फिल्म के प्रति उत्साह पैदा करने के लिए एक रणनीतिक कदम में, निर्माताओं ने हाल ही में प्रशंसकों के लिए ओह माई बेबी गाने का एक आकर्षक प्रोमो पेश किया है, जिसमें महेश बाबू और प्रतिभाशाली अभिनेत्री श्रीलीला की करिश्माई जोड़ी दिखाई गई है। टीजऱ, संगीत उस्ताद थमन की रचना, फिल्म का संगीतमय आकर्षण होने का वादा करने वाली एक आकर्षक झलक प्रदान करता है।

विशेष रूप से, प्रोमो में श्रीलीला के प्रति महेश बाबू के मधुर और प्यारे इशारों को दिखाया गया है, जो एक ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बनाता है जिसे दर्शक निश्चित रूप से पसंद करेंगे। पूरा ट्रैक, भावपूर्ण शिल्पा राव और गीतात्मक रूप से प्रतिभाशाली रामजोगय्या शास्त्री का एक सहयोगात्मक प्रयास है, जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और यह बुधवार, 13 दिसंबर, 2023 को रिलीज होने वाला है। साजि़श को बढ़ाते हुए, गुंटूर करम में मीनाक्षी चौधरी को मुख्य महिला भूमिका में दिखाया गया है, जो एक गतिशील और सम्मोहक कलाकारों का वादा करती है।

महेश बाबू और श्रीलीला के साथ, फिल्म में जगपति बाबू, राम्या कृष्णन, प्रकाश राज और वेनेला किशोर जैसे उद्योग के दिग्गजों की प्रतिभाएं शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक ने परियोजना की सिनेमाई समृद्धि में योगदान दिया है। हारिका और हसीन क्रिएशन्स के प्रोडक्शन बैनर द्वारा समर्थित, यह फिल्म शानदार प्रदर्शन और आकर्षक कहानी का एक शक्तिशाली मिश्रण पेश करने के लिए तैयार है।

जैसे-जैसे रिलीज की तारीख की उलटी गिनती आगे बढ़ रही है, प्रशंसक उत्सुकता से गुंटूर करम के निर्माण के बारे में और अपडेट और अंतर्दृष्टि का इंतजार कर रहे हैं। एक गहन सिनेमाई अनुभव के लिए बने रहें, जो अपने सितारों से सजे समूह, सम्मोहक कथा और भावपूर्ण संगीत रचनाओं के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है।

Mahesh Babu’s ‘Guntur Kaaram’ First Single Dum Masala unveiled; The Spicy Swag of Superstar is here

गुंटूर करम सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह मनोरंजन और रचनात्मकता की एक उभरती हुई गाथा है, जो सिनेमाई परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोडऩे के लिए तैयार है।

Share Reality:
WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *