Supreme Court -मोदी होंगे सुप्रीम कोर्ट के हीरक जयंती समारोह में मुख्य अतिथि

WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

नई दिल्ली, उच्चतम न्यायालय के 75 वर्ष पूरे होने (हीरक जयंती) के उपलक्ष्य में रविवार को एक समारोह का आयोजन किया गया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। Supreme Court of Bharat is completing its 75th years of formation. Prime Minister Shri Modi Ji to Grace the occasion as Chief Guest. Event to take place in New Delhi.

नई दिल्ली, उच्चतम न्यायालय के 75 वर्ष पूरे होने (हीरक जयंती) के उपलक्ष्य में रविवार को एक समारोह का आयोजन किया गया है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। हीरक जयंती समारोह अतिरिक्त भवन परिसर सभागार में मनाया जाएगा। श्री मोदी समारोह में उद्घाटन भाषण देंगे और उसके बाद मुख्य न्यायाधीश डी. वाई. चंद्रचूड़ का भाषण होगा।

यह कार्यक्रम मुख्य रूप से उच्चतम न्यायालय द्वारा हाल ही में शुरू की गयी ई-पहल के लॉन्च को प्रदर्शित करने के लिए आयोजित किया गया है। उच्चतम न्यायालय ने पूरी प्रणाली को डिजिटल कर दिया है और वह कानूनी प्रणाली को गति देने वाली अन्य पहलों के बीच अपनी नई वेबसाइट, डिजिटल कोर्ट और डिजिटल रिपोर्ट के कामकाज का प्रदर्शन करेगा। इसे प्रधानमंत्री के साथ साझा किया जाएगा।

Share Reality:
WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *