Zilla Crime-गोरखपुर स्कूल में ग्राम प्रधान लाल बचन निषाद के वाहन की चपेट में आकर 8 छात्र घायल. गिरफ्तार

WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

गोरखपुर (उप्र), उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में स्कूल में वाहन चलाने की कोशिश के दौरान ग्राम प्रधान की कार की चपेट में आने से आठ छात्र घायल हो गये। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। Gram pradhan has been arrested by UP police for careless driving and caused bad injuries to 8 innocent minor students in a local school compound.

पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार दोपहर खोराबार थाना क्षेत्र के रामपुर दरी गांव की है। उन्होंने बताया कि ग्राम प्रधान लाल बचन निषाद स्कूल परिसर में गाड़ी चलाने का प्रयास कर रहे थे तभी आठ स्कूली छात्र उनके वाहन की चपेट में आ गये।

पुलिस ने कहा कि छात्रों की उम्र लगभग पांच वर्ष के आसपास बताई जा रही है और घायल छात्रों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) खोराबार ले जाया गया, जहां से उन्हें जिला अस्पताल तथा बाद में बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

खोराबार थाना प्रभारी आरपी सिंह ने कहा, ”सभी छात्र खतरे से बाहर हैं। अभिभावकों की शिकायत पर बुधवार देर रात प्राथमिकी दर्ज कर ग्राम प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया है और वाहन भी जब्त कर लिया गया है।”

अभिभावक और प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि वाहन चलाना नहीं आने के बावजूद ग्राम प्रधान ने प्रयास किया और अचानक रिवर्स गियर लगा दिया, जिससे कार पीछे की ओर चली गई तथा स्कूल के मैदान में पढ़ रहे छात्रों को चपेट में ले लिया।

Share Reality:
WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *