Bolly Mania -ऋतिक रोशन की फाइटर से पहली झलक, स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के लुक से उड़ाए होश

WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सबसे बड़ी एरियल एक्शन फिल्म फाइटर को लेकर पिछले लंबे समय से चर्चा हो रही थी. फिल्म को लेकर फैंस बेहद एक्साइटडे हैं. वहीं फैंस के एक्साइटमंट को दोगुना करने के लिए अब फिल्म से ऋतिक का पहला लुक जारी कर दिया गया है. मकर्स ने लुक के साथ उनके किरदार को भी रीविल कर दिया गया है.

Hrithik Roshan is praised for his look and character observation in his forthcoming movie “Fighter”. He will be seen alongside Deepika Padukone and Anil Kapoor. Here is the glimpse of his first look

जी हां, फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रोल में नजर आएंगे जिन्हें उनके कॉल साइन पैटी के नाम से जाना जाता है. वहीं इस पोस्टर को शेयर करते हुए पैटी उर्फ स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के कैप्शन में लिखा कि स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया, कॉल साइन: पैटी, डेजिग्नेशन: स्क्वाड्रन, पायलट, यूनिट: एयर ड्रेगन्स, फाइटर फॉरएवर…वहीं ऋतिक के इस लुक को देखकर फैन्स काफी इंप्रेस्ड हैं. उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

50 साल की उम्र में लोग उनकी फिटनेट देख हैरान हैं. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि आप इतने फाइन कैसे हो सकते हैं.. तो कई लोगों ने उनके जॉ लाइन की तारीफ करते हुए दिखे. वहीं इस फिल्म के जरिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. ऐसें फैंस दोनों की जोड़ी को दखने के लिए बेताब हैं.

सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्शन में बनी इस एरियल एक्शन फिल्म में अनिल कपूर भी अहम भूमिका में होंगे. वहीं ऋतिक के साथ सिद्धार्थ की ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों वॉर, बैंग बैंग में एक साथ काम कर चुके हैं.फाइटर को भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म बताया जा रहा है, जिसमें ऋतिक और दीपिका हवा में स्टंट करते नजर आएंगे। यह वीएफएक्स से भरपूर मनोरंजक फिल्म है। बता दें कि फाइटर अगले साल 2024, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Share Reality:
WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *