Bollywood -नशे वाले वायरल वीडियो पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘अफवाहों का ‘सफर’ बस यहीं तक…’

WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

एक्टर सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे नशे की हालत में बीच सड़क पर घूमते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर सनी देओल ने स्पष्ट किया है कि यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म का एक सीन है। Recent viral video clip of Actor sunny Deol where he is seen at Juhu Beach drunk and was supported by a Auto wala is found a candid shoot from his upcoming film “Safar” as clarified from Sunny Deol and film makers as well.

बता दें कि वायरल वीडियो में सनी देओल नशे की हालत में सड़क पर लड़खड़ाते हुए दिखाई दिए। उन्हें देखकर पास खड़ा एक ऑटोवाला उन्हें पकड़कर ऑटो में बैठाता है। इस वीडियो देख यूजर्स तरह-तरह की कमेंट्स कर रहे हैं।

वीडियो को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए सनी ने लिखा, “अफवाहों का ‘सफर’ बस यहीं तक… शूटिंग हैशटैग बीटीएस।”

फिल्म के निर्माता ने भी एक बयान में कहा कि यह वीडियो शूटिंग के दौरान का है। वीडियो लीक होने के बारे में बात करते हुए, इकोलोन प्रोडक्शंस के निर्माता विशाल राणा ने कहा, ”यह हमारी अपकमिंग फिल्म ‘सफर’ का एक सीन है, जिसके लिए सनी पाजी रात में शेड्यूल की शूटिंग कर रहे थे। सभी फैंस से अनुरोध है कि वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर फर्जी खबरें न फैलाएं।”

देओल परिवार ने इस साल फिल्मों में शानदार प्रदर्शन किया है, जहां धर्मेंद्र को करण जौहर निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उनके काम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, सनी ने ‘गदर 2’ के जरिए बॉक्स-ऑफिस पर आग लगा दी और अब बॉबी को उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ के लिए काफी सराहना मिल रही है।

Share Reality:
WhatsAppFacebookTwitterLinkedIn

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *